Friday 28 July 2017

वो बहुत मोटी थी लेकिन उसके पेट की सारी चर्बी 15 दिन में गायब हो गयी, राज खुला तो ये ड्रिंक सामने आया



वो बहुत मोटी थी लेकिन उसके पेट की सारी चर्बी 15 दिन में गायब हो गयी, राज खुला तो ये ड्रिंक सामने आया

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले यदि आपने बहुत से नुस्खों और तकनीकों को आजमाया और किसी ने भी आपके लिये काम नही किया तो फिर ये पोस्ट आपके लिये वरदान साबित हो सकता है । इसको बहुत सारे लोगों ने आजमाया और लगभग सभी को इससे फायदा हुआ है ।

क्या है ये ड्रिंक :-

इस ड्रिंक को बनाने के लिये आपको बस तीन चीजों की जरूरत पड़ेगी । ताजा पानी 300 मिलीलीटर, सौंफ के बीज 20 ग्राम और सेंधा नमक 1 ग्राम । सौंफ को पानी में डालकर तब तक गरम करो जब तक कि बाकि बस 200 मिलीलीटर पानी ही बचे । फिर इस पानी को पीने लायक ठण्डा करके इसमें एक ग्राम सेंधा नमक मिला लें और पी लीजिये । उबली हुई सौंफ को भी चबाचबा कर खा लीजिये । इस ड्रिंक का सेवन सुबह खाली पेट करना है । चाहे तो बेहतर परिणाम के लिये शाम के समय भी सेवन किया जा सकता है ।

ड्रिंक के साथ ध्यान देने वाली बातें :-

कुछ लोगों को सेंधा नमक और गरम पानी से उल्टी हो जाया करती है । ऐसे लोग इसमें सेंधा नमक ना मिलायें और केवल सौंफ का ही प्रयोग करें । इस ड्रिंक कओ पीने के बाद कुछ भी व्यायाम लगभग 30 मिनट तक जरूर करें जिससे शरीर से ज्यादा से ज्यादा पसीना निकल सके । यह ड्रिंक शरीर के टिश्यूज़ में जमा चर्बी को पिघला देती है और वो पिघली हुई चर्बी पसीने के साथ शरीर से बाहर निकल जाती है । यदि व्यायाम नही किया जायेगा तो पिघली हुई चर्बी ठण्डी होकर वापस अपनी ही जगह पर जम जायेगी । इस ड्रिंक का एक दूसरा लाभ यह भी है कि यह पाचन शक्ति को बढ़ाती है जिसके कारण शरीर का मेटाबॉलिज्म सुधरता है और अपरोक्ष रूप से भी शरीर पर मोटापा चढ़ने की दर में कमी आती है । जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया लाईक और शेयर जरूर कीजियेगा ।

No comments:

Post a Comment